चेपॉक में Ashwin से प्रिथी के तीखे सवाल, वीडियो ने मचाई धूम!

Ashwin

भारतीय क्रिकेट टीम के प्रमुख स्पिनर आर. Ashwin का हाल ही में एक मैच में शानदार प्रदर्शन रहा, जहां उन्होंने शतक लगाया और छह विकेट भी हासिल किए। लेकिन इस उपलब्धि के बावजूद, उनकी पत्नी प्रीति ने एक वीडियो में अपनी निराशा व्यक्त की, जिसे बीसीसीआई ने साझा किया। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, जिसमें प्रीति ने Ashwin से कुछ कठिन सवाल किए और यहां तक कि उन्होंने यह भी समझाया कि पहले दिन उन्हें जरूरी ध्यान क्यों नहीं मिल पाया।रविचंद्रन Ashwin ने एक ही मैच में शतक और पांच विकेट हासिल करने के बावजूद उनकी पत्नी प्रीति ने एक वीडियो में अपनी निराशा व्यक्त की, जिसे भारतीय क्रिकेट नियंत्रण बोर्ड (बीसीसीआई) ने साझा किया था।

Ashwin का प्रदर्शन और प्रीति की निराशा

चेन्नई के चेपौक स्टेडियम में एक मैच के समापन के बाद, जहां अश्विन ने शतक और पांच विकेट लिए, उन्होंने अपनी पत्नी प्रीति के साथ एक बातचीत की। इस बातचीत में प्रीति ने अश्विन से कुछ कठिन प्रश्न पूछे और यहां तक कि यह भी पूछा कि पहले दिन उन्हें जो ध्यान नहीं मिला उसका क्या कारण था। बीसीसीआई द्वारा साझा किए गए वीडियो में, इस जोड़ी की बातचीत को हास्यास्पद बताया गया था।

बेटी के दिन के लिए Ashwin का उपहार

प्रीति ने इंटरव्यू में पूछा, “बेटी के दिन आप उन्हें क्या देंगे?” जिस पर Ashwin ने जवाब दिया कि वह उन्हें वह गेंद देंगे जिससे उन्होंने पांच विकेट लिए थे। हालांकि, उनकी बेटी ने कहा कि वह यह नहीं चाहती।

घरेलू दर्शकों के सामने प्रदर्शन पर Ashwin की प्रतिक्रिया

वीडियो में बाद में, प्रीति ने Ashwin से पूछा कि उन्हें घरेलू दर्शकों के सामने इस तरह प्रदर्शन करने पर कैसा लगा। Ashwin ने कहा, “मुझे नहीं पता कि कैसे प्रतिक्रिया दूं क्योंकि पहला दिन कुछ ऐसा था जो बहुत जल्दी हो गया। मुझे यहां बल्लेबाजी करने का अनुमान नहीं था और मैंने सौ रन बना लिए। मैंने कुछ समय से बल्लेबाजी नहीं की थी। यहां आना हमेशा खास लगता है। मुझे नहीं पता, इस मैदान में कुछ ऊर्जा है जो मुझे चलाती रहती है,”अश्विन ने कहा।

ऊर्जा और पारिवारिक ध्यान

प्रीति ने तब Ashwin से एक चुटीला सवाल पूछा, आश्चर्य करते हुए कि क्या उनके इस प्रदर्शन ने उनकी ऊर्जा स्तर को पुनः संचारित किया है, क्योंकि पहले दिन के टेस्ट में उनके पास उनके लिए समय नहीं था। हालांकि, अश्विन ने समझाया कि क्यों वह खेल के दौरान अपनी पत्नी को समय नहीं दे सके।

“क्या आपको लगता है कि इस ऊर्जा ने आपकी ऊर्जा में कुछ जोड़ा,” प्रीति ने पूछा।

“वह शिकायत करती रहती हैं कि मैंने पहले दिन उन्हें नहीं देखा। मैंने नहीं देखा। मेरे लिए, यह मेरे लिए बहुत मुश्किल है कि मैं खेलते समय परिवार को देखूं। लेकिन मैं हमेशा कोशिश करता हूँ क्योंकि बच्चे हमेशा मुझसे पूछते हैं, ‘तुमने हाय क्यों नहीं कहा’,” Ashwin ने मजाक में कहा।

“मैं यहां खुद का बचाव करना चाहूंगा। मैं हमेशा हाय नहीं कहता। जब आप 9 से 5 बजे तक सीट पर बैठते हो और मुझे सिर्फ राज को मेरी ओर वापस हाथ हिलाते हुए दिखाई देता है जैसे कि मैंने दो दिन पूरे कर लिए हों।”

“लेकिन बधाई हो। चेन्नई में दूसरा शतक और एक फिफ्टी। बच्चे यहां हैं उन्होंने वाकई में अच्छा समय बिताया। एक आदर्श रविवार की सुबह, मौसम भी ठीक रहा,” प्रीति ने जोड़ा।

“धन्यवाद कि आप वहां थे और मुझे अच्छा भाग्य लाए,” Ashwin ने समाप्त किया।इस वीडियो ने न केवल Ashwin  के क्रिकेट कौशल को दर्शाया, बल्कि उनके व्यक्तिगत जीवन की झलक भी पेश की, जिसमें पति-पत्नी के बीच की नोक-झोंक और पारिवारिक मूल्यों का महत्व स्पष्ट रूप से दिखाई दिया।

ये भी देखें:

केएल राहुल पर सवाल, Zakir Hasan से सीखने की जरूरत

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *