Today Update Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein : गुम है किसी के प्यार में’ शो में ईशान और सवि के उड़े होश

गुम है किसी के प्यार में’ शो में इन दिनों दिखाया जा रहा है कि सवि अपनी बहन हरिणी की मदद के लिए हर संभव कोशिश कर रही है। भोसले परिवार में ईशान और रीवा की शादी की तैयारियां भी चल रही हैं। लेकिन, ईशान सवि के परिवार की दुर्घटना के कारण खुश नहीं हो पा रहा है। पहले एपिसोड में यह देखा गया कि रीवा ने ईशान से हल्दी समारोह का पूरा आनंद लेने का वादा किया था। इधर, डॉक्टर ने सवि को बताया कि हरिणी अभी भी खतरे में है, और उसी समय हरिणी का पति अस्पताल पहुंच जाता है, अच्छा होने का दिखावा करते हुए।

आगामी एपिसोड में यह दिखाया जाएगा कि डॉक्टर बताएंगे कि हरिणी को रक्तदान से काफी लाभ हुआ है, परन्तु उसकी स्थिति अभी भी नाजुक है। इसी बीच, किरण सवि से क्षमा मांगते हुए बताएगा कि परिवार के निधन की सूचना से वह आहत हो गया था और उसने गुस्से में उस पर ताना कस दिया था। किरण कहेगा कि अब उसे भी थोड़ा खाना-पीना चाहिए। वह सवि को यह विश्वास दिलाने की कोशिश करेगा कि वह बदल गया है और उसकी बहन के साथ कोई अन्याय नहीं करेगा

आने वाले दृश्यों में, हम देखेंगे कि किरण बेहोश हरिणी के सामने अपने छिपे हुए चेहरे को प्रकट करेगा। वह कहेगा कि उसे सवि को प्रभावित करने के लिए खून दान करने का दिखावा करना पड़ा, क्योंकि वह सवि से मोहब्बत करता है। किरण यह भी कहेगा कि सवि ने उसकी बातों में आकर फिर से गलती की है। वह हरिणी से कहेगा कि उसकी मौत कभी भी हो सकती है और फिर सवि के परिवार में सिर्फ वही बचेगा। किरण यह भी कहेगा कि हरिणी के मरने के बाद वह अपनी सभी इच्छाएं पूरी करेगा और सवि से विवाह करेगा। इस बीच, किरण की माँ भी अस्पताल पहुंच जाएगी।

आगे के दृश्य में, सवि गणपति बप्पा के चरणों में अपनी बहन हरिणी की सेहत के लिए दुआ करेगी। वह कहेगी कि यदि बप्पा ने उसकी ताई को स्वस्थ नहीं किया, तो उसका विश्वास डगमगा जाएगा। इसी दौरान सवि पर एक कपास का बीज गिरता है। वहीं, ईशान के कंधे पर भी एक कपास का बीज गिरता है, जिसे वह खुशी से रीवा की ओर उड़ा देता है, किन्तु सवि उस बीज को अपने ऊपर से हटा देती है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *