Today ONEpuls Smartphone 2024 : यदि आप भी एक नए स्मार्टफोन की खोज कर रहे हैं OnePlus Nord 3 5G फोन पर भारी डिस्काउंट भी उपलब्ध है। Vijay Sales से आसानी से ऑर्डर कर सकते

OnePlus Smartphone : उपयुक्त फीचर्स के साथ कम मूल्य पर प्रदान करने के लिए प्रसिद्ध हैं। यदि आप भी एक नए स्मार्टफोन की खोज कर रहे हैं, तो OnePlus Nord 3 5G एक बेहतरीन विकल्प हो सकता है। वर्तमान में इस फोन पर भारी डिस्काउंट भी उपलब्ध है। इसे ऑनलाइन ऑर्डर करने का भी विकल्प है। तो आइए, आपको इस फोन के ऑफर्स की जानकारी देते हैं
OnePlus Nord 3 5G (8GB RAM+128GB ROM

पर डिस्काउंट प्राप्त करने के लिए आपको इस फोन को Flipkart और Amazon से नहीं खरीदना होगा। आप इस फोन को Vijay Sales से आसानी से ऑर्डर कर सकते हैं। इस वेबसाइट पर वर्तमान में सबसे बड़ा डिस्काउंट भी चल रहा है। इस फोन की MRP 33,999 रुपए है, लेकिन 15% डिस्काउंट के बाद आप इसे 28,999 रुपए में प्राप्त कर सकते हैं।

साथ ही, इसके साथ कई बैंक ऑफर्स भी उपलब्ध हैं। HSBC क्रेडिट कार्ड से भुगतान करने पर आपको फोन पर 7.5% का तत्काल डिस्काउंट मिल सकता है। इसके अलावा, इसमें 5 हजार तक का और डिस्काउंट भी हो सकता है। Federal Bank कार्ड से भुगतान करने पर 10% का डिस्काउंट भी मिल सकता है। Yes Bank के कार्ड से भुगतान करने पर भी आपको 5% का डिस्काउंट मिलेगा। इसका मतलब है कि आपको कुल मिलाकर इस पर भारी डिस्काउंट प्राप्त हो रहा है।

एक्सचेंज ऑफर के तहत आपको अलग-अलग से डिस्काउंट मिल रहा है। यदि आप अपना पुराना फोन विजय सेल्स के माध्यम से बेचते हैं, तो आपको एक शानदार ऑफर भी मिल सकता है। इससे आप भारी छूट प्राप्त कर सकते हैं। स्पेसिफिकेशन की बात करें, इसमें 6.74 इंच सुपर फ्लूइड AMOLED डिस्प्ले है। फोन में  9000 प्रोसेसर है। 8GB RAM और 128GB स्टोरेज के कारण आपको किसी भी प्रकार की परेशानी का सामना नहीं करना पड़ेगा।

OnePlus स्मार्टफोन की बैटरी बैकअप की बात करें तो OnePlus Nord CE 3 Lite स्मार्टफोन में आपको पावरपैक बैटरी की विशेषता मिलती है। इस मोबाइल में 5000mAh की बैटरी है, जिससे आपको लंबे समय तक बैटरी चलाने का आनंद मिलेगा। इसके अलावा, यह SuperVOOC फास्ट चार्जिंग का समर्थन करता है, जिससे आप अपने फोन को तेजी से चार्ज कर सकते हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *