Social Media Viral Video: महिला ने रील बनाने के लिए रेलवे स्टेशन पर की अजीब हरकत, लोग बोले- इसे तुरंत जेल में डालो!”

Social Media Video Viral

Social Media Viral Video railway station

Viral Video : आजकल के समय में, लोग खुद को फेमस बनाने के लिए Social Media का भरपूर उपयोग कर रहे हैं और इसके लिए वे पब्लिक प्लेस जैसे railway station और मेट्रो का इस्तेमाल करते हैं। ऐसी ही एक घटना हाल ही में चर्चा का विषय बनी है।

एक समय था जब लोग खुद को पॉपुलर बनाने के लिए कड़ी मेहनत किया करते थे, लेकिन अब बदलते समय के साथ चीजें बदल गई हैं। अब लोग खुद को फेमस करने के लिए अजीबोगरीब हरकतें करते हैं और वायरल हो जाते हैं। इंटरनेट पर सक्रिय रहने वाले लोग इस बात को अच्छे से जानते होंगे कि इस तरह के वीडियो रोजाना वायरल होते रहते हैं, जिन्हें लोग देखते हैं और एक-दूसरे के साथ जमकर शेयर भी करते हैं। हाल के दिनों में एक ऐसा ही वीडियो चर्चा में आया है।

प्रयागराज के लालगोपालगंज रेलवे स्टेशन पर एक वायरल वीडियो में मनीषा काम्बले नाम की लड़की दिखाई दी, जो अपनी सहेली के साथ रील बना रही थी। वीडियो में मनीषा ने एक महिला को डांस के बहाने अजीब तरीके से छुआ, जिससे महिला ने नाराज होकर विरोध जताया। यह Social Media मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया और लोगों ने इस पर तरह-तरह के कमेंट किए। एक यूजर ने लिखा, “यह लड़की जेल की हकदार है,” जबकि दूसरे ने लिखा, “अब तो यह एक ट्रेंड बन चुका है।” कई यूजर्स ने भी इस घटना पर अपनी नाराजगी जताई और कड़ी निंदा की

इस वीडियो में, एक महिला रेलवे स्टेशन के बेंच पर बैठी है। जब वह उठकर जाने लगती है, उसी दौरान एक लड़की डांस करने के बहाने उसे पीछे से अजीब तरीके से छूती है। महिला को यह हरकत पसंद नहीं आती और वह इसका विरोध जताती है, लेकिन लड़की उसे बार-बार परेशान करती है। आखिरकार, महिला गुस्से में आकर उसे मारने का इशारा करती है और आगे बढ़ जाती है। फिर भी, लड़की महिला का गला पकड़ लेती है।

इस वीडियो में दिखाई देने वाली लड़की का नाम मनीषा काम्बले है और दूसरी लड़की उसकी सहेली है। इस वीडियो को Social Media पर खूब पसंद किया जा रहा है और इस पर लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, “यह लड़की जेल की हकदार है।वहीं, दूसरे ने लिखा, “अब तो यह एक तरह से लोगों के बीच ट्रेंड बन चुका है।” इसके अलावा, कई अन्य यूजर्स ने भी इस पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

यह घटना यह स्पष्ट करती है कि Social Media पर फेमस होने की चाहत में लोग किस हद तक जा सकते हैं। पब्लिक प्लेस का उपयोग करके ऐसे वीडियो बनाना न केवल अनैतिक है बल्कि यह दूसरों के लिए भी असुविधाजनक और खतरनाक हो सकता है। इस तरह की घटनाएं यह दिखाती हैं कि कैसे Social Media के युग में फेम और वायरलिटी पाने के लिए लोग किसी भी सीमा को पार कर सकते हैं।

इस तरह की घटनाओं पर सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए ताकि भविष्य में कोई भी इस तरह की गैर-जिम्मेदाराना हरकतें न करें। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स को भी इस तरह की सामग्री को प्रमोट करने से बचना चाहिए और उपयोगकर्ताओं को जिम्मेदारी के साथ इनका उपयोग करने के लिए प्रेरित करना चाहिए।

अगर आप इंटरनेट पर सक्रिय रहते हैं, तो आप जानते होंगे कि इस तरह के वीडियो अक्सर वायरल होते हैं। लोग इन्हें न सिर्फ देखते हैं बल्कि जमकर एक-दूसरे के साथ शेयर भी करते हैं। हाल के दिनों में एक ऐसा ही वीडियो चर्चा का विषय बना हुआ है।

ये भी देखें:

रेलवे ट्रैक पर खतरनाक स्टंट वायरल VIDEO से पुलिस के शिकंजे में यूट्यूबर

Social Media Video Viral : मार-कुटाई के बीच लड़की मस्त होकर बना रही थी रील, VIDEO देख आगबबूला हुई पब्लिक

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *