Today News 2023: चित्रकोट वाटरफॉल में 90 फीट ऊंचाई से कूदी लड़की

चित्रकोट वाटरफॉल : बारिश की वजह से यह चित्रकोट वाटरफॉल बेहद खूबसूरत दिखता है। इसे देखने के लिए हजारों लोग रोज पहुंचते हैं। स्थानीय लोगों का कहना है कि सैलानियों की सुरक्षा के लिए यहां कोई खास इंतजाम नहीं किया गया है। इससे पहले भी यहां कई बार ऐसे हादसे हो चुके हैं। इस वाटरफॉल ‘मिनी नियाग्रा’ भी कहा जाता है।
छत्तीसगढ़ के बस्तर में स्थित चित्रकोट वाटरफॉल में नाबालिग लड़की के कूदने का वीडियो सामने आया है। चित्रकोट चौकी पुलिस के मुताबिक, लड़की ने 90 फीट की ऊंचाई से छलांग लगाई। फिर तैरकर खुद ही बाहर निकल गई। पूछताछ में बताया कि वह पेरेंट्स के मोबाइल यूज नहीं करने देने से नाराज थी। इसलिए खुदकुशी की कोशिश की।


पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, युवती चित्रकोट गांव के पुजारी पारा की रहने वाली है। मंगलवार अचानक वह वाटरफॉल पहुंची। वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़की वाटरफॉल के बीच एक चट्टान पर खड़ी है।
https://www.youtube.com/watch?v=A4bDzx2Vv4o

वहां मौजूद लोग युवती को आवाज देकर रोकने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन इससे पहले कि कोई युवती तक पहुंच पाता देखते ही देखते उफनते वाटरफॉल में वह छलांग लगा देती है। लड़की पानी में कुछ देर तैरती है। फिर करीब 70 फीट पानी के साथ नीचे गिरती है। फिर तैरकर सुरक्षित बाहर निकल आती है
नाबालिग ने पुलिस को पूछताछ मैं बताया कि वह पेरेंट्स से नाराज थी। वे मोबाइल नहीं देते थे। इसलिए सुसाइड करने की कोशिश की। बताया जा रहा है कि, मेडिकल टेस्ट के बाद नाबालिग को उसके परिजनों को सौंप दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *