Bigg Boss OTT Ep 28 Today Update: मनीषा की कप्तानी में अविनाश ने फैलाया रायता, पूजा भट्ट और जिया की हुई भयंकर लड़ाई

सामग्री सूची

मनीषा की कप्तानी में अविनाश ने फैलाया रायता, पूजा भट्ट और जिया की हुई भयंकर लड़ाई :  बिग बॉस ओटीटी 2′ के 28वें एपिसोड में खूब हंगामा हुआ। जहां एक ओर पूजा भट्ट और जिया शंकर की तगड़ी वाली फाइट हुई तो वहीं न्यू वाइल्ड कार्ड एंट्री एल्विश शर्मा ने पहले ही दिन रंग दिखाने शुरू कर दिये हैं। एल्विश यादव की अविनाश सचदेव से इतनी भयंकर लड़ाई हुई कि पूरा घर ताकता रह गया। वहीं सोशल मीडिया पर भी ये दोनों कंटेस्टेंट्स लगातार ट्रेंड करते रहे। आइए बताते हैं ‘बिग बॉस ओटीटी 2′ के आज के एपिसोड यानी 14 जुलाई 2023 को क्या कुछ हुआ। जानिए हर अपडेट।  बिग बॉस ओटीटी 2’ के आज के एपिसोड में खूब धूम धड़ाका देखने को मिला। ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ लाइव एपिसोड में पूजा भट्ट और जिया शंकर की लड़ाई के अलावा अविनाश सचदेव और एल्विश यादव की भयंकर लड़ाई हुई। आइए बताते हैं ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ के आज के एपिसोड में क्या बड़े हंगामे हुए।

घर में आए सबसे पहले दीपराज जाधव: सोशल मीडिया स्टार दीपराज जाधव पहले गेस्ट थे जो घरवालों का रिएक्शन निकलवाने आए। बिग बॉस ने घरवालों को राशन टास्क दिया है। इस टास्क में पांच अलग अलग गेस्ट आएंगे। ये गेस्ट तमाम हरकतें करेंगे लेकिन घरवालों को रिएक्शन नहीं देना है। जब दीपराज आए तो उन्होंने पूजा से लेकर मनीषा को खूब टीज करने की कोशिश की लेकिन किसी ने भी रिएक्शन नहीं दिया।

पूजा भट्ट और जिया शंकर की लड़ाई: घर के कामकाज के बीच हो रहे हंगामे को लेकर पूजा भट्ट ने भी स्टैंड लिया। पूजा भट्ट ने कहा कि जिया शंकर को फ्रिज साफ करने के लिए बोला गया मगर उन्होंने साफ मना कर दिया। जबकि उन्होंने एक पल में साफ करने के लिए हां कह दिया।

आरजे मल्षिका की एंट्री: मुंबई की रानी यानी आरजे मल्षिका फुल एनर्जी के साथ पहुंचीं। इस दौरान उन्होंने घरवालों के साथ खूब बातचीत की। उन्होंने हर कंटेस्टेंट से रिएक्शन निकलवाने की हर संभव कोशिश करती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *