शादी के मंडप में उछल-उछलकर नृत्य करने लगी दुल्हन पर जब दादी अम्मा को गुस्सा आया, तो उसके बाद जो कुछ भी हुआ वह आपको हंसी से लोटपोट कर देगा

Wedding Dance : एक शादी के समारोह में, दुल्हन का नृत्य वाला वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर साझा किया जाता है। खासतौर पर जब दूल्हा और दुल्हन मिलकर मंच पर थिरकते हैं, तो दर्शकों की खुशी दोगुनी हो जाती है। हालांकि, हाल ही में वायरल हो रहे एक वीडियो में, दुल्हन को मंच की भी आवश्यकता नहीं पड़ती। वह बिना किसी झिझक के, सीधे तंबू में नाचना शुरू कर देती है। उसके इस स्वच्छंद नृत्य को देख एक बुजुर्ग महिला, जिसे दुल्हन की दादी के रूप में पहचाना जा रहा है, उसे नापसंद करती हैं और उसे रोकने के लिए आगे आती हैं।

इंस्टाग्राम पर अमरजीत निषाद के खाते से प्रसारित एक वीडियो में, लाल वेशभूषा में सजी दुल्हन अपने विवाह के मंडप में नृत्य करने लगती है। पृष्ठभूमि में ‘मेरे सईया सुपरस्टार’ गीत बज रहा है और वह नृत्य करते हुए अपनी कमर हिलाती है। आस-पास कुछ लोग भोजन करते नजर आ रहे हैं। दुल्हन का यह नृत्य देख सभी की नज़रें उस पर टिकी हुई हैं। हालांकि, यह दृश्य वहां मौजूद एक वरिष्ठ महिला को भा नहीं रहा, जो संभवत: दुल्हन की मां या दादी हो सकती हैं। वह आगे आकर दुल्हन को इस प्रकार सबके सामने नृत्य करने से रोक देती हैं।

इस प्रचलित वीडियो में दिखाया गया है कि सात वचनों के पश्चात दुल्हन नृत्य करने के लिए उत्साहित होती है। सभी संगीत की धुन पर तल्लीन हैं। कैमरा दुल्हन की ओर मुड़ता है और वह जोशीला नृत्य आरंभ करती है। दुल्हन के नृत्य कदम इतने अनोखे होते हैं कि पीछे खड़े लोगों की हंसी फूट पड़ती है। ऐसा लगता है कि उसने खुद को पूरी तरह संगीत के हवाले कर दिया है। इस वीडियो को ‘ब्राइडल लहंगा डिजाइन्स’ नामक इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया गया है। आप भी इस वीडियो को देखिए।

यह वीडियो नेटिजन्स को चकित कर गया है, और सोशल मीडिया पर दुल्हन के उल्लेखनीय नृत्य को देख टिप्पणियों की झड़ी लग गई है। प्रशंसकों ने उसके जबरदस्त नृत्य प्रदर्शन की खुलकर सराहना की है। एक प्रयोक्ता ने लिखा, “आपको देख कर जी खुश हो गया। इस संस्कृति को बनाए रखें।” दूसरे ने टिप्पणी की, “क्या खूब नृत्य है!” और एक और ने इसे “अब तक का सर्वश्रेष्ठ वधू नृत्य” कहा। इस नृत्य वीडियो के बारे में आपकी क्या राय है? कृपया अपने विचार साझा करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *