Viral Video:2023 महिला में घुसी सुशांत सिंह राजपूत की ‘आत्मा’

महिला की शरीर में घुसी सुशांत सिंह राजपूत की ‘आत्मा’: सामने आए करीब तीस सेकंड के वीडियो में देखा जा सकता है कि एक महिला सड़क पर बैठी है और जोर-जोर से चिल्ला रही है. वो बहुत गुस्से में है और उसका रूप देखकर कोई भी डर ही जाएगा. हालांकि एक फीमेल न्यूज रिपोर्टर किसी तरह उसके करीब पहुंची और बात की. इसमें महिला ने खुद को दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत बताया. इसमें गुस्सैल महिला दावा करती है कि ये उसकी मां का शरीर है. महिला आगे कहती है, ‘ये मेरी मां का शरीर है और मैं अपनी मां के शरीर में पैदा हो चुका हूं. मैं सुशांत सिंह राजपूत जिंदा हूं.
अभी एक ऐसा ही चौंकाने वाला वीडियो सामने आया है. वीडियो एक ऐसी महिला से जुड़ा है, जिसने दावा किया कि उसके अंदर दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आत्मा घुस गई. वो आत्मा अब इंसाफ मांगने आई है. वीडियो अभी तक लाखों व्यूज बटोर चुका है और सैकड़ों लोगों ने इसपर प्रतिक्रिया दी है.

https://www.youtube.com/watch?v=xxZ9t8Nd0Tw

खुद को सुशांत सिंह राजपूत बताने वाली महिला :  बता दें कि बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत 14 जून, 2020 को मुंबई के बांद्रा में स्थित अपने घर पर मृत पाए गए थे. उनकी मौत की वजह आत्माहत्या बताई गई. कहा गया कि दिवंगत एक्टर पिछले कई महीनों से अवसाद में थे और इस मामले में मुंबई पुलिस ने जांच की और कई लोगों से पूछताछ की. देखा जा सकता है कि एक महिला सड़क पर बैठी है और जोर-जोर से चिल्ला रही है. वो बहुत गुस्से में है और उसका रूप देखकर कोई भी डर ही जाएगा. हालांकि एक फीमेल न्यूज रिपोर्टर किसी तरह उसके करीब पहुंची और बात की. इसमें महिला ने खुद को दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत बताया. इसमें गुस्सैल महिला दावा करती है कि ये उसकी मां का शरीर है. महिला आगे कहती है, ‘ये मेरी मां का शरीर है और मैं अपनी मां के शरीर में पैदा हो चुका हूं. मैं सुशांत सिंह राजपूत जिंदा हूं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *