Today Update 2023: Bigg Boss OTT 2 अभिषेक मल्हान से मनीषा रानी बोलीं ‘आई लव यू’,

सामग्री सूची

बिग बॉस ओटीटी 2:  में जितने भी कंटेस्टेंट्स आए। उनमें से दर्शकों को सबसे प्यारा बॉन्ड जिसका लगा, वो हैं- अभिषेक मल्हान और मनीषा रानी। इन दोनों की दोस्ती इतनी पसंद की जा रही है कि इनके नाम का लोगों ने हैशटैग Abhisha बना तक दिया है। मगर अब इनकी दोस्ती पर खतरा मंडरा रहा है। क्योंकि इस हफ्ते नॉमिनेशन में सिर्फ मनीषा रानी और आशिका भाटिया आई हैं। ऐसे में दोनों को डर लग रहा है कि पता नहीं कौन बेघर होगा। सलमान खान के रियलिटी शो ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ में मनीषा रानी और अभिषेक मल्हान की दोस्ती सबको रास आ रही है। इनकी बॉन्डिंग बाहर खूब पसंद की जा रही है। हालांकि इस हफ्ते आशिका और मनीषा के नॉमिनेशन्स के कारण फुकरा थोड़े उदास हैं। लेकिन जाने से पहले मनीषा ने अपने दिल की बात कह दी है।

मनीषा रानी ने बयां की अपनी फीलिंग्स:  मनीषा रानी और अभिषेक मल्हान, दो ऐसे दोस्त हैं, जिन्होंने हमेशा एक-दूसरे का सपोर्ट किया है। दूसरा कोई शख्स अगर इनमें से किसी एक के बारे में कुछ बोल दे, तो वो लड़ने के लिए पहुंच जाते हैं। इनकी मस्ती-मजाक, रूठना-मनाना, नोंक-झोंक, सब दर्शकों को बेहद पसंद आ रहा है। कुछ तो इन्हें ‘बिग बॉस 13’ के सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल तक से कम्पेयर करते हैं। खैर। अब जो क्लिप वायरल हो रही है, उसमें मनीषा अपने जाने से पहले अभिषेक मल्हान से दिल की बात कहती दिखाई दे रही हैं।  मनीषा रानी कहती हैं, ‘तुम तीनों (आशिका, एल्विश और अभिषेक) के साथ एक बॉन्ड है, लेकिन जो कनेक्शन तेरे (फुकरा) साथ है, जाहिर सी बात है पहले दिन से है। थोड़ा ज्यादा है। और बहुत ज्यादा बेस्टफ्रेंड बोल। फ्रेंड बोल। फ्रेंड का फ्रेंड बोल। भाई बोल। तेरे साथ ऐसा है, हम तुझे कभी तकलीफ में नहीं देख सकते हैं। मेरा वैसा वाला फीलिंग है कि तेरे लिए किसी से भी लड़ जाऊं। कुछ भी कर जाऊं पता है अगर हम खाएं और तू न खाए, तो मेरे से खाना भी नहीं खाया जाएगा, ऐसा वाला फीलिंग है।’ इसके बाद वो इमोशनल हो जाती हैं।


मनीषा आगे कहती हैं:  तो वही, तेरे साथ एक है कि बोलना नहीं पड़ेगा शायद। और तू बहुत बार मेरे लिए इस घर में लड़ा भी है। और मैंने तुझसे कभी कुछ कहा नहीं, लेकिन जब भी कुछ हुआ है, जिससे भी लड़ना है या मेरे लिए बोलना है, अविनाश हो या बेबिका हो, सबसे लड़ा है तू मेरे लिए। और कभी-भी दोस्ती तूने जैसे किया है। दिखाया है मेरे लिए कि तू मेरे लिए है। और तूने हमेशा बोला भी है कि मनीषा तू मेरी पहली प्रायोरिटी है। तो आई लव यू सो मच। मैं ऐसे ही प्यार करूंगी।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *