Aap Ki Khabar

जोधपुर News today 17 July 2023: JNVU के खेल मैदान में नाबालिग से गैंग रेप के मामले में आरोपियों को फांसी देने की मांग की गई है.

Jodhpur :   राजस्थान के जोधपुर जिले में उदयमंदिर थाना क्षेत्र में 16 वर्षीय नाबालिग के साथ तीन युवकों ने बहला-फुसलाकर ओल्ड कैंपस जेएनवीयू के सुनसान खेल मैदान में सामूहिक दुष्कर्म किए जाने का प्रकरण सामने आया है. उक्त प्रकरण को बाल आयोग ने गंभीरता से लिया है. आयोग द्वारा पुलिस को निर्देशित किया गया है कि प्रकरण की गंभीरता को देखते हुए एफएसएल रिपोर्ट, जांच इत्यादि अतिशीघ्र करवाकर समय पर चालान माननीय व्यायालय में प्रस्तुत किया जाएं.

तीन युवकों ने नाबालिग के साथ बारी-बारी से किया दुष्कर्म: इसके बाद जब वह बस स्टैंड पहुंचे तो यहां उन्हें तीन युवक  बहला-फुसलाकर जेएनवीयू के खेल मैदान में लेकर गए. जहां उसके साथी को बंधक बनाकर उसके सामने ही तीनों युवकों ने नाबालिग के साथ बारी-बारी से दुष्कर्म किया. इस मामले में पुलिस ने 3 आरोपियों के साथ ही कृष्णा गेस्ट हाउस के कीपर को भी गिरफ्तार कर लिया था .फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच में जुटी हुई है.

साथ ही बाल कल्याण समिति जोधपुर एवं सहायक निदेशक, बाल अधिकारिता विभाग जोधपुर को निर्देशित किया गया है, कि प्रकरण में नियमानुसार जांच एंव बालिका की मनोस्थिति को देखते हुए आवश्यक कांउसलिंग तथा सहयोग उपलब्ध करवाना सुनिश्चित कराएं. नाबालिग के साथ हुई गैंग रेप की घटना के बाद आज डीसीपी पूर्व द्वारा आरोपियों को छात्र नेता लोकेंद्र सिंह के कार्यकर्ता बताने के विरोध में छात्र नेता ने कड़ी आपत्ति की. उन्होंने प्रेस वार्ता कर बताया कि प्रशासन ने बिना किसी आधार के इस मामले में संगठन विशेष के साथ उनका नाम जोड़कर छवि को खराब करने का प्रयास किया है.

नाबालिग और उसका साथी: नाबालिग और उसका साथी रविवार को ब्यावर से जोधपुर पहुंचे थे . रविवार की रात में गेस्ट हाउस गए,लेकिन उन्हें यहां रूम नहीं मिला. यहां गेस्ट हाउस कीपर ने भी उनके साथ दुष्कर्म का प्रयास किया
घटना के विरोध में आज कमला नेहरू महिला महाविद्यालय की छात्राओं ने प्रदर्शन कर मामले में आरोपियों को फांसी की सजा दिलाने की मांग की.

Exit mobile version